मुख्यमंत्री चन्नी के सरकारी निवास में डकैत आरोपियों का फोटो सेशन- सुरक्षा में बड़ी चूक

j

सिमरन ट्रांसजेंडर का क्राइम स्कोर :

थाना कोतवाली पटियाला : शबनम गुरु के डेरे में डकैती और अगवा का मामला FIR नम्बर 234

थाना सिटी राजपुरा : जरीना महंत के घर में घुस कर जबरन मारपीट करने का मामला FIR नम्बर 132 धारा  379 B, 323, 341, 506  और 34 IPC

थाना सदर पटियाला : किन्नर चिंकी की हत्या का मामला FIR नम्बर 243

थाना जीरकपुर : किन्नर तम्मना के साथ मारपीट करके पर्स, नकदी और गहने छीनने का मामला FIR नम्बर 556  

पंजाब के मुख्य मंत्री की सुरक्षा को धता बताकर मुख्यमंत्री निवास में फोटो सेशन करवाने वाले डकैती आरोपी सिमरन महंत की बदमाशी पर अंकुश न लगने से इसके गैंग के हौसले बढ़ रहे हैं ।ऐसा लगता है कि गगनदीप सिंह उर्फ ​​सिमरन ट्रांसजेंडर का इरादा लूटपाट के मामले में अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने का है और सिमरन गैंग इस मामले में लगातार अपराध कर रहा है .ताज़ा वारदात में मोहाली के जीरकपुर में लाइट प्वाइंट पर बेखौफ सिमरन ट्रांस जेंडर और उसके बदमाशों ने किन्नर समाज के वरिष्ठ महंत तमन्ना से मारपीट करके 70 हजार नकदी और गहने लूट लिए। घायल महंत ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल का इलाज कराया साथ ही बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

घायल महंत की पहचान रामदासिया मोहल्ला मुबारिकपुर डेराबस्सी निवासी तमन्ना के रूप में हुई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस की मानें तो अभी तक आधा दर्जन जगहों पर पुलिस की छापामारी हो चुकी है। लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस को दी शिकायत में तमन्ना महंत ने बताया कि वह किन्नर बिरादरी से संबंध रखती है। वह अपनी कार में पटियाला से घर वापस आ रही थी। जब वह लाइट प्वाइंट पर पहुंची तो पीछे से स्कॉर्पियो गाड़ी में आ रहे उक्त हमलावरों ने उसकी गाड़ी को ओवरटेक किया। गाड़ी को ओवरटेक करने के बाद उसकी गाड़ी को घेर लिया।

सभी हमलावर उसे बिना किसी बात के गालियां निकालने लगे। जब उसने उन्हें ऐसा करने से रोका तो सभी ने मिलकर उस पर हमला कर दिया। वह घायल हो गई और आरोपी उसके पर्स से करीब 70 हजार कैश, सोने के गहने और कुछ जरूरी कागजात लेकर फरार हो गए। हमलावरों ने फरार होने से पहले उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस को दी शिकायत में महंत ने बताया कि हमला करने वाले सभी लोग कोई और नहीं बल्कि नकली किन्नर हैं। पुलिस ने किन्नर महंत तमन्ना के बयानों पर पांच हमलावरों के खिलाफ 379बी, 323, 341, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान सिमरन महंत, सरोज महंत, काजल उर्फ मन्नत महंत, सपना महंत व विक्की खाबड़ी के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *