डॉ: नानक सिंह आईपीएस ने एसएसपी पटियाला का पदभार संभाला

रिपोर्ट: परवीन कोमल

डॉ: नानक सिंह आईपीएस ने एसएसपी पटियाला का पद संभाला है। इससे पहले 2011 बैच के आईपीएस डॉ. नानक सिंह ने फरीदकोट, बठिंडा और गुरदासपुर जिलों में एसएसपी के रूप में कार्य किया है। गौरतलब है कि डॉ. नानक सिंह ने एआईजी काउंटर इंटेलिजेंस, पंजाब और आईजी प्रोविजनिंग पंजाब के रूप में भी काम किया है। एसएसपी पटियाला का पद संभालने के बाद एसएसपी डॉ. श्री नानक सिंह आईपीएस ने जिले के लोगों को आश्वासन दिया कि जिले के लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी और प्रत्येक नागरिक को उनके कार्यालय में पूरा सम्मान दिया जाएगा.


उन्होंने कहा कि लोगों को न्याय दिलाना पुलिस प्रशासन की प्राथमिकता होगी और थानों, पुलिस चौकियों और पुलिस विभाग के कार्यालयों में लोगों की हर समस्या का समाधान करना उनकी प्राथमिकता होगी.
उन्होंने आगे कहा कि असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई तेज की जाएगी और जिले में शांति, सौहार्द और सांप्रदायिक सौहार्द को मजबूत करना पुलिस प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता होगी.
पदभार ग्रहण करने के बाद डॉ. नानक सिंह आईपीएस ने भी पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की और जनता को संदेश दिया कि जनता के सहयोग से निष्पक्ष और पारदर्शी पुलिस व्यवस्था होगी।
इससे पूर्व डॉ. जिला प्रशासनिक परिसर कार्यालय पहुंचने पर नानक सिंह आईपीएस का पुलिस अधिकारियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *